नातिन से रेप और मर्डर के आरोपी बाहुबली नेता भैया राजा की मौत

भोपाल। मप्र के बाहुबली नेताओं में शुमार रहे भैया राजा की शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे मौत हो गई। अपनी नातिन के रेप और कत्ल के इल्जाम में 10 वर्ष की कैद गुजार रहे भैया राजा ब्रेन हैमरेज के बाद वेंटिलेटर पर थे।

अपनी नातिन वसुंधरा बुंदेला के यौन शोषण और फिर उसकी हत्या के आरोप में 10 वर्ष की सजा भुगत रहे पूर्व MLA अशोक वीर सिंह उर्फ भैया राजा की शुक्रवार सुबह 5 बजे मौत हो गई। उन्हें ब्रेन हैमरेज के बाद हमीदिया अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया था। बुधवार को उन्हें दोबारा ब्रेन हेमरेज हुआ था। इससे उनकी हालत और बिगड़ गई थी। उनके फेंफड़ों में भी संक्रमण बढ़ गया था।

भैया राजा और उनकी पत्नी आशारानी दोनों को नातिन की हत्या के मामले में कोर्ट ने 10-10 वर्ष की सजा सुनाई थी।  भैया राजा पर अपनी नौकरानी तिज्जी बाई के शारीरिक शोषण और उसके बाद सुसाइड के लिए उकसाने का भी आरोप था। इस मामले में उनकी पत्नी भी आरोपी हैं।

मामला यह था…
11 दिसंबर 2009 को गुराड़ी घाट, रतनपुर रोड से पुलिस ने एक युवती की लाश बरामद की थी। पुलिस ने युवती की पहचान फैशन डिजाइनिंग की छात्रा वसुंधरा बुंदेला की रूप में की थी। मिसरोद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन की थी। पुलिस ने इस मामले में अशोक वीर विक्रम सिंह उर्फ भैयाराजा, ड्राइवर हल्के उर्फ भूपेंद्र, पंकज शुक्ला, रोहणी शुक्ला उर्फ रम्पी, नौकर छोटू अभिमन्यु एवं नेहा सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

UPDATE: ASHOK VEER SINGH ‘BHAIYA RAJA’ Hospitalized/Charged With Rape And Murder Of Granddaughter

नातिन से रेप और मर्डर के आरोप

  • रोहित श्रीवास्तव/विशाल त्रिपाठी
  • Dec 19, 2014, 12:08 PM IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>