राधे मां की सफाई- भक्‍त करते हैं मेरा मेकअप, उनकी खुशी के लिए पहनती हूं स्‍कर्ट

मुंबई. दहेज प्रताड़ना केस को लेकर विवादों में घिरीं राधे मां ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों को एक बार फिर गलत बताया है। मेकअप और मिनी स्कर्ट पहनने पर उन्होंने कहा, ”मेरे भक्त मेरा मेकअप करते हैं। उन्होंने ही मुझे मिनी स्कर्ट पहनने को दिए। मैं उनकी खुशी के लिए ऐसा करती हूं। अगर वे खुश हैं तो मैं भी खुश हूं।”
राधे मां ने कहा- मिनी स्कर्ट में क्या बुराई?
मिनी स्कर्ट पहने हुए अपनी फोटोज के वायरल होने और उनको लेकर किए जा रहे कमेंट्स पर राधे मां ने कहा, ”मैं इन फोटोज के बारे में नहीं जानती। हो सकता है कि यह मेरी इमेज खराब करने की साजिश हो। मीडिया में आ रही मेरी फोटोज पर्नसल हैं। मीडिया को कोई हक नहीं कि वे इन फोटोज को पब्लिश या यूज करें। यह उनकी गलती है। मैं इस रवैये से बहुत दुखी हूं।उन्होंने कहा, ”मैं एक फैमिली के साथ एक ट्रिप पर गई थी। मेरे भक्तों ने ही मुझे वे ड्रेस दिए और चाहते थे कि मैं उसे पहनूं। उन ड्रेसेस को पहनने में क्या बुराई है, वे वल्गर नहीं हैं। आपसे किसने कह दिया कि साधु और साध्वी को सिर्फ एक ही तरह के कपड़े पहनने होते हैं। मैं सिर्फ भक्तों की सुनती हूं और अगर भक्त खुश हैं तो मैं खुश हूं।”

राधे मां ने ये बातें एक इंटरव्‍यू में कही हैं। मुंबई के एक अंग्रेजी अखबार ने यह इंटरव्यू लिया है। इसमें मेकअप और मिनी स्कर्ट पहनने के सवालों के जवाब उन्होंने खुद दिए। बाकी जवाब उनके सहयोगी और ग्लोबल एडवर्टाइजिंग कंपनी के मालिक संजीव गुप्ता ने दिए।
मेरे पास केवल 8-10 लाख रुपए
प्रॉपर्टी को लेकर हो रही चर्चा पर भी गुप्‍ता ने राधे मां की ओर से बताया, ”बेशुमार दौलत रखने का आरोप गलत है। मेरे अकाउंट में केवल 8-10 लाख रुपए हैं। सीबीआई चाहे तो इसकी जांच कर ले।”
कुंभ में जाने पर क्या कहा?
नासिक कुंभ में जाने को लेकर बैन लगाए जाने की खबरों को उन्होंने नकार दिया है। उन्होंने कहा, ”मैं कुंभ मेलों का हिस्सा रही हूं। मेरे जाने पर कोई बैन नहीं है। अगर मेरा मन हुआ तो मैं फिर नासिक जाऊंगी।”
दहेज प्रताड़ना के आरोपों को नकारा
मुंबई की निक्की गुप्ता द्वारा दहेज प्रताड़ना के आरोपों को राधे मां ने फिर नकार दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी कभी आरोप लगाने वाली महिला से मुलाकात नहीं हुई। राधे मां ने कहा, ”यह एक झूठा आरोप है। मैं उस महिला और इस केस के बारे में कुछ नहीं जानती। मैं तो यह भी नहीं जानती कि इसकी शुरुआत कब हुई।” बता दें कि कांदीवली पुलिस स्टेशन में राधे मां के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने का केस दर्ज है और उन्हें 14 अगस्त को पूछताछ के लिए पुलिस समन जारी कर चुकी है।
क्या लेंगी अंतरिम बेल?
दहेज के लिए परेशान करने के मामले में क्या वह अंतरिम जमानत लेंगी? इस पर उन्होंने कहा कि इसके लिए आपको मेरे वकील से बात करनी होगी। उनके सहयोगी संजीव ने कहा, “हम इस बारे में अभी एडवोकेट गिरीश केडिया और एचएस पोंडा से बात कर रहे हैं।”
राधे मां पंजाब के गुरदासपुर जिले में एक सिख परिवार में जन्मी थीं। उनकी शादी पंजाब के ही रहने वाले बिजनेसमैन सरदार मोहन सिंह से हुई। शादी के बाद एक महंत से राधे मां की मुलाक़ात हुई। इसके बाद ही उन्होंने अध्यात्मिक जीवन अपना लिया। कुछ समय बाद वे मुंबई आ गईं और राधे मां के नाम से मशहूर हो गईं। राधे मां खुद को देवी का अवतार मानती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>