हैरतअंगेज: महिला ने दिया 2 सिर वाली बच्ची को जन्म

2 head भिंड: मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने  2 सिर वाली बच्ची को जन्म दिया लेकिन बच्ची के दूसरे सिर का हिस्सा मृत अवस्था में है। 
 जानकारी के अनुसार एक महिला को प्रसव पीड़ा होने पर जिला अस्पताल के मैटरनिटी वार्ड में  भर्ती कराया गया था। यहां महिला ने 26 अगस्त को अस्पताल के मैटरनिटी वॉर्ड में 2 सिर की  बच्ची ने जन्म दिया। हैरत की बात तो यह है कि बच्ची के एक सिर की बजाए 2 सिर थे। जिससे  महिला के परिवार के लोग हैरान हो गए।
 उन्होंने डॉक्टरों से जब बच्ची के बारे में पूछा तो पता चला कि बच्ची स्वस्थ्य है लेकिन उसका  दूसरा सिर मृत अवस्था में है। इसलिए डॉक्टरों से उन्हें जल्द से जल्द ऑपरेशन करानेे की सलाह  दी। इस सिलसिले में बच्ची की मां और दादी जनसुनवाई में पहुंची तो कलेक्टर विनोदा शर्मा ने  ग्वालियर में न्यूरो सर्जन डॉ एसएन अयंगर को फोन कर बच्ची के इलाज का इंतजाम करा दिया।  अब बच्ची का ग्वालियर जयारोग्य अस्पताल में फ्री इलाज किया जाएगा।

2 comments

  1. I just couldn’t leave your site prior to suggesting that I
    actually enjoyed the usual information a person provide to your visitors?
    Is going to be back regularly in order to check up on new posts

  2. The web has truly changed the way we communicate and made it far
    easier to stay informed about the lives of our loved ones.

    A VPN creates an encrypted connection to a third-party server, and all your Internet traffic is routed through that server.
    Efficiency: Many carriers provide multiple receive emails, so your fax messages are automatically delivered to whomever you intend.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>